पटना : व्यवसायी के पास मिला नगालैंड का हथियार, 29 लाख भी बरामद

पटना : कोतवाली पुलिस ने डाकबंगला चौराहा पर चेकिंग के दौरान सरिया व्यवसायी संतोष कुमार शर्मा व उनके कर्मचारी संजय कुमार के पास से एक पिस्टल व 29 लाख 84 हजार रुपया बरामद किया गया है. इसके साथ ही उनकी जाइलो गाड़ी भी जब्त कर ली गयी है. पुलिस फिलहाल संतोष कुमार शर्मा व उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2019 6:01 AM
पटना : कोतवाली पुलिस ने डाकबंगला चौराहा पर चेकिंग के दौरान सरिया व्यवसायी संतोष कुमार शर्मा व उनके कर्मचारी संजय कुमार के पास से एक पिस्टल व 29 लाख 84 हजार रुपया बरामद किया गया है. इसके साथ ही उनकी जाइलो गाड़ी भी जब्त कर ली गयी है. पुलिस फिलहाल संतोष कुमार शर्मा व उनके कर्मचारी पुलिस के पास हैं और दोनों से पूछताछ हो रही है.
हथियार के लाइसेंस का सत्यापन में अगर सही पाया गया तो छोड़ दिया जायेगा. बताया जाता है कि अगमकुआं थाने के कुम्हरार निवासी संतोष कुमार शर्मा अपनी जाइलो गाड़ी से अपने कर्मचारी के साथ हीरा पैलेस के पास पहुंचे थे और वहां अपने हथियार की नुमाइश कर रहे थे. इस पर आसपास के दुकानदारों को शक हुआ और कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दे दी.
इस पर कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह ने तुरंत डाकबंगला चौराहा पर चेकिंग लगा दी और फिर चेकिंग के दौरान उन लोगों के पास से हथियार व 29 लाख 84 हजार रुपया बरामद किया गया. हथियार के संबंध में संतोष कुमार शर्मा ने नगालैंड से जारी किया गया लाइसेंस पुलिस के समक्ष प्रस्तुत किया है.
इसके साथ ही बरामद रुपया को व्यवसाय का बता रहे हैं. पुलिस को उन्होंने यह जानकारी दी है कि उक्त पैसा वे बैंक में जमा कराने के लिए ले गये थे. लेकिन किसी कारण से जमा नहीं हो पाया तो उसे वापस लेकर घर जा रहे थे. पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है कि उक्त नगालैंड से निर्गत लाइसेंस का बिहार में इजाजत है या नहीं?
इसके साथ ही यह भी जानकारी ली जा रही है कि उक्त लाइसेंस असली है या फर्जी. फिलहाल आयरन व्यवसायी व उनके कर्मचारी से पूछताछ की जा रही है. दूसरी ओर 29 लाख रुपया बरामदगी के मामले में इंकमटैक्स विभाग को सूचित कर दिया गया है और विभाग के अधिकारी रुपयों के संबंध में छानबीन में जुटे हैं.

Next Article

Exit mobile version