पटना : लालू-राबड़ी के शासनकाल में सड़क का नामो-निशान नहीं था : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव आज-कल ट्वीट कर ये बता रहे हैं कि उनको इस जिला से उस जिला में जाने में बहुत समय लग गया. हकीकत यह है कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में राज्य में सड़क का नामो-निशान नहीं था. वहीं, आज बिहार की सड़कें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 11, 2019 7:11 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव आज-कल ट्वीट कर ये बता रहे हैं कि उनको इस जिला से उस जिला में जाने में बहुत समय लग गया. हकीकत यह है कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में राज्य में सड़क का नामो-निशान नहीं था.
वहीं, आज बिहार की सड़कें ऐसी हैं कि राजधानी पटना से पांच से छह घंटे में आसानी से पहुंचा जा सकता है. राजद के शासनकाल में अक्सर लोग सवाल किया करते थे कि सड़क में गड्ढे हैं या फिर गड्ढे में सड़क. वर्ष 1990-91 में 94 हजार मीट्रिक टन कोलतार की खरीद की गयी, जिसका घोटाला हुआ था.
सिंह ने कहा कि राजद और कांग्रेस की सरकार ने बिहार में वर्ष 1990 से 2005 के बीच बिहार के ग्रामीण और पथ निर्माण विभाग की सड़कों के निर्माण और मरम्मत पर कुल 6,071 करोड़ रुपये खर्च किये थे. वहीं 2006 से अब तक 19 गुना से ज्यादा 1.19 लाख करोड़ रुपये खर्च हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version