चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू ने विपक्षियों पर साधा निशाना, जाने क्या कहा

पटना : चारा घोटाला में सजायाफ्ता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने अपने विरोधियों पर हमला बोला है. लालू ने इस बार शायराना अंदाज में विरोधियों पर निशाना साधा है. लालू याद ने अपने ट्विटर पर लिखा है- अभी गनीमत है सब्र मेरा, अभी लबालब भरा नहीं हूं. वह मुझको मुर्दा समझ रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 1:24 PM

पटना : चारा घोटाला में सजायाफ्ता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने अपने विरोधियों पर हमला बोला है. लालू ने इस बार शायराना अंदाज में विरोधियों पर निशाना साधा है. लालू याद ने अपने ट्विटर पर लिखा है- अभी गनीमत है सब्र मेरा, अभी लबालब भरा नहीं हूं. वह मुझको मुर्दा समझ रहा है, उसे कहो मैं मरा नहीं हूं. लालू के इस ट्वीट को आगामी लोकसभा चुनाव के जोड़ कर देखा जा रहा है.

https://t.co/FZNbjgYTBj

विदित हो कि इससे पहले भी लालू यादव अपने ट्विटर अकाउंट से विरोधियों पर हमला बोलते रहे हैं. लालू फिलहाल रांची के रिम्स में इलाजरत हैं. हाल ही में उनकी जमानत अर्जी को झारखंड हाईकोर्ट ने खारिज का दिया था. लालू की गैरमौजूदगी कहीं न कहीं महागठबंधन को प्रभावित कर रहा है. हालांकि, लालू से राय लेने के लिए अक्सर महागठबंधन के नेता रिम्स पहुंचकर मुलाकात करते रहते हैं.

Next Article

Exit mobile version