सपा-बसपा के गठबंधन पर मोदी का कांग्रेस पर तंज, जाने क्या कहा

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि यूपी में भाजपा के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सपा-बसपा ने वजूद बचाने के लिए गठबंधन किया है. कांग्रेस के लिए 80 में से केवल दो लोकसभा सीटें छोड़कर राहुल गांधी को उनकी हैसियत बता दी गयी. बिहार की 40 में से 12 सीटों पर लड़ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 7:57 PM

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि यूपी में भाजपा के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सपा-बसपा ने वजूद बचाने के लिए गठबंधन किया है. कांग्रेस के लिए 80 में से केवल दो लोकसभा सीटें छोड़कर राहुल गांधी को उनकी हैसियत बता दी गयी. बिहार की 40 में से 12 सीटों पर लड़ने का दावा करने वाली कांग्रेस की गलतफहमी भी जल्द टूटने वाली है. सपा-बसपा का बिहार में कोई असर नहीं है. राजद की यूपी में कोई हैसियत नहीं है, फिर भी लालू प्रसाद की पार्टी खुश हो रही है. कुछ लोगों को बेगानी शादी में बेवजह नाचने की आदत होती है.

https://t.co/y7cuYKBPgI

सुशील मोदी ने कहा कि राजग सरकार ने 13000 प्रधानमंत्री कौशल विकास केंद्र खोल कर एक करोड़ युवाओं को 375 व्यावसायिक विधाओं में रोजगार पाने का प्रशिक्षण दिया. मुद्रा योजना के तहत 14 करोड़ से अधिक लोगों को 653 लाख करोड़ रुपये के आसान कर्ज देकर उद्यमी बनाया. सरकारी नौकरियों और शैक्षणिक संस्थाओं में आर्थिक आधार पर आरक्षण देने की प्रधानमंत्री की ऐतिहासिक पहल से युवाओं में नये आत्मविश्वास का संचार हुआ है. गरीबी के आधार पर आरक्षण का लाभ पेट्रोल पंप और रसोई गैस की एजेंसी देने में भी मिलने वाला है. युवाओं को सशक्त करना स्वामी विवेकानंद के सपनों को साकार करना है.

Next Article

Exit mobile version