पटना : तीन दिनों से अस्पताल में पड़ी है महिला इलाज के लिए वार्डों के काट रही चक्कर

गोपालगंज पुलिस के साथ पीएमसीएच आयी है मानसिक विक्षिप्त अब तक नहीं शुरू हुआ है महिला का इलाज पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन की लापरवाही और डॉक्टरों की अनदेखी के चलते एक महिला मरीज तीन दिन से अस्पताल परिसर में यूं ही पड़ी है. अभी तक इलाज शुरू नहीं हो सका है . […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2018 8:12 AM
गोपालगंज पुलिस के साथ पीएमसीएच आयी है मानसिक विक्षिप्त
अब तक नहीं शुरू हुआ है महिला का इलाज
पटना : पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन की लापरवाही और डॉक्टरों की अनदेखी के चलते एक महिला मरीज तीन दिन से अस्पताल परिसर में यूं ही पड़ी है. अभी तक इलाज शुरू नहीं हो सका है
.
इतना ही नहीं महिला मरीज को इलाज कराने के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराने आये दो पुलिस कर्मी भी वहीं मौजूद हैं. दरअसल गोपालगंज जिले के कटेया बाजार में पुलिस को पीड़ित महिला मिली थी. उसे इलाज के लिए गोपालगंज जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया. डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया, लेकिन पीएमसीएच प्रशासन ने महिला को अभी तक एडमिट नहीं किया है.
नौ दिसंबर को लाया गया था पीएमसीएच
गोपालगंज के कटेया थाने की पुलिस महिला को 9 दिसंबर को पीएमसीएच लेकर आयी. साथ में आयी दोनों पुलिस सिपाहियों ने ओपीडी में महिला का मानसिक रोग विभाग के डॉक्टरों से चेकअप कराया. यहां के डॉक्टर ने भी महिला को मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया.
गोपालगंज कटेया पुलिस के सिपाहियों का कहना है कि पीएमसीएच में डॉक्टर ने इलाज तो किया, लेकिन वह एक वार्ड से दूसरे वार्ड में रेफर कर रहे हैं. इतना ही नहीं कोई डॉक्टर भर्ती करने की बात कह रहा तो कुछ डॉक्टर कई बार पैथोलॉजी जांच करा रहे हैं. इस कारण तीन दिन से महिला का न तो सही इलाज हो पाया और न ही उसे मानसिक रोग विभाग के अंतर्गत भर्ती किया गया.
महिला की तुरंत जांच करवायेंगे
पीएमसीएच के उपाधीक्षक डॉ जेमेवार ने बताया कि महिला कब आयी, इसकी जानकारी तो नहीं है, लेकिन उसके साथ क्या परेशानी हो रही है, इसकी तुरंत जांच करवायेंगे. अगर भर्ती करने की स्थिति होगी तो तुरंत भर्ती कर इलाज किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version