दशहरा बाद पटना-देवरिया के बीच शुरू होगी बस सेवा

पटना : बिहार व यूपी के बीच परिवहन समझौता के तहत एक-दूसरे राज्यों में सरकारी बसों के साथ निजी वाहनों का परिचालन शुरू हो गया. बिहार राज्य पथ परिवहन निगम पटना से देवरिया के बीच 20 अक्तूबर से बस परिचालन शुरू करेगा. फिलहाल छह रूटों पर परिवहन निगम की बसें विभिन्न जगहों से शुरू हुयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2018 8:06 AM
पटना : बिहार व यूपी के बीच परिवहन समझौता के तहत एक-दूसरे राज्यों में सरकारी बसों के साथ निजी वाहनों का परिचालन शुरू हो गया. बिहार राज्य पथ परिवहन निगम पटना से देवरिया के बीच 20 अक्तूबर से बस परिचालन शुरू करेगा.
फिलहाल छह रूटों पर परिवहन निगम की बसें विभिन्न जगहों से शुरू हुयी है. परिवहन निगम अंडरटेकिंग के तहत नन एसी बसों का परिचालन शुरू किया है. मोतिहारी से गोरखपुर, छपरा से गोरखपुर, रक्सौल से गोरखपुर व सिवान से गोरखपुर मार्ग पर बसों का परिचालन शुरू होने से पश्चिमी बिहार व पूर्वी यूपी के लोगों को आने-जाने में सुविधा बढ़ने के साथ सहूलियत होगी.
अगले सप्ताह से पटना से देवरिया व भोजपुर से वाराणसी मार्ग पर बस सेवा शुरू होगी. बिहार के विभिन्न जगहों से गोरखपुर के लिए बसों का परिचालन शुरू हुआ है. बिहार का यूपी के अलावा पश्चिम बंगाल, झारखंड, छत्तीसगढ़ के साथ परिवहन समझौता हे. दिल्ली के साथ शीघ्र परिवहन समझौता करने की योजना है.

Next Article

Exit mobile version