बालू माफियाओं ने पुलिस पर किया हमला, छीना राइफल, की फायरिंग

पटना : बालू माफियाओं ने एक बार फिर पुलिस पर हमला बोला है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बालू माफियाओं ने पुलिसवालों के साथ जम कर मारपीट भी किया. दहशत फैलाने के इरादे से बदमाशों ने करीब 11 राउंड फयरिंग भी की. इस दौरान बदमाशों ने सौप जवान से रायफल भी छीन ली. दरअसल, शनिवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2018 3:22 PM

पटना : बालू माफियाओं ने एक बार फिर पुलिस पर हमला बोला है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो बालू माफियाओं ने पुलिसवालों के साथ जम कर मारपीट भी किया. दहशत फैलाने के इरादे से बदमाशों ने करीब 11 राउंड फयरिंग भी की. इस दौरान बदमाशों ने सौप जवान से रायफल भी छीन ली. दरअसल, शनिवार को खनन विभाग की ओर से अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी करने गयी थी. इसी दौरान गंगा में दीघा जनार्दन घाट पर पुलिस की टीम पर माफिया ने पुलिस बल पर हमला बोल दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी अभियान घटनास्थल पर दल-बल के साथ पहुंचे हैं और घटना की जानकारी ली. इससे पहले बुधवार को भी छापेमारी में गयी पुलिस टीम पर बालू कारोबारियों ने फायरिंग झोक दिया था और जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलायी थीं. हालांकि, तब दोनों तरफ से किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली थी. बता दें कि अवैधरूप बालू खनन करने वालों के बीच एसएसपी और डीएम की छापेमारी के बाद काफी आक्रोश है.

विदित हो कि सोन नदी पर अवैध बालू के कारोबार चल रहा है और इसमें सशस्त्र बदमाशों की पूरी टीम लगी है. बिहटा एरिया में बालू के अवैध कारोबार को लेकर पुलिस को हमेशा चुनौती दी जा रही है. पुलिस को सूचना मिलती है तो वह पहुंचती है लेकिन तब तक बदमाश पूरी तरह से अलर्ट हो जाते हैं. यहां नाव से बालू के अवैध खनन कराया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version