जदयू राज्य कार्यकारिणी की एक अणे मार्ग में बैठक आज

राज्य कार्यकारिणी से पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक पटना : जनता दल (यू) की राज्य कार्यकारिणी की बैठक रविवार को आयोजित की गयी है. एक-अणे मार्ग में 11 बजे से आयोजित इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी, महासचिव आरसीपी सिंह सहित मंत्री, सांसद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2018 8:30 AM
राज्य कार्यकारिणी से पूर्व प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक
पटना : जनता दल (यू) की राज्य कार्यकारिणी की बैठक रविवार को आयोजित की गयी है. एक-अणे मार्ग में 11 बजे से आयोजित इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अलावा राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी, महासचिव आरसीपी सिंह सहित मंत्री, सांसद व अन्य सदस्य शामिल होंगे. वहीं, प्रशांत किशोर भी बैठक में शामिल रहेंगे.
कार्यकारिणी की बैठक के पूर्व शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने अपने आवास पर पार्टी नेताओं की बैठक बुलायी.
इसमें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह, मंत्री दिनेश चंद्र यादव, विधान पार्षद संजय गांधी, विधान पार्षद प्रो रणवीर नंदन, राष्ट्रीय सचिव रवींद्र सिंह, डॉ नवीन कुमार आर्य व अनिल कुमार और जदयू मीडिया सेल के अध्यक्ष डॉ अमरदीप समेत प्रदेश के सभी पदाधिकारी शामिल हुए.
मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सदस्य बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी की ओर से चलाये जा रहे प्रशिक्षण कार्यक्रमों तथा अभी हाल में महासचिव आरसीपी सिंह के नेतृत्व में हुए रोड शो तथा अतिपिछड़ा सम्मेलन जैसे सांगठनिक कार्यों की निरंतरता ने संगठन को मजबूती दी है.आने वाले दिनों में हमें अपनी सक्रियता और बढ़ानी है. ताकि, 2019 के लोकसभा चुनाव में एनडीए शानदार जीत दर्ज करे.
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) व राज्यसभा में दल के नेता आरसीपी सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि हम संख्या में चाहे जितने हो, लेकिन न तो प्रदेश में न ही देश में हमारी पार्टी और हमारे नेता को कोई नजरअंदाज कर सकता है. संगठन को और धारदार बनाने के लिए उन्होंने कहा कि हर बूथ पर हमारा कम-से-कम एक आदमी ऐसा होना चाहिए. उन्होंने कहा कि 2020 से पहले हर जिले में पार्टी का हर संसाधन से लैस कार्यालय होगा.

Next Article

Exit mobile version