पटना : संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा में बासा के 28 पद जोड़े गये

पटना : बिहार लोकसेवा आयोग की 64वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा में रिक्तियों में 70 नये पदों को शामिल किया गया है. अब इस परीक्षा के माध्यम से कुल 1465 पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया बिहार लोकसेवा आयोग द्वारा की जा रही है. आयोग के सचिव केशव रंजन ने बताया कि इस परीक्षा में बिहार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2018 8:28 AM
पटना : बिहार लोकसेवा आयोग की 64वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगिता परीक्षा में रिक्तियों में 70 नये पदों को शामिल किया गया है. अब इस परीक्षा के माध्यम से कुल 1465 पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया बिहार लोकसेवा आयोग द्वारा की जा रही है. आयोग के सचिव केशव रंजन ने बताया कि इस परीक्षा में बिहार प्रशासनिक सेवा (बासा) के कुल 28 नये पदों की अधियाचना सरकार की ओर से प्राप्त हुई है. पूर्व में बिहार प्रशासनिक सेवा के लिए एक भी रिक्ति आयोग के प्राप्त नहीं हुई थी.
उन्होंने बताया कि जिन नये 70 पदों के लिए सरकार की ओर से अधियाचना मिली है, उसमें बासा के 28 पदों के अलावा समाज कल्याण निदेशालय विभाग के 40 पद और बिहार विधानसभा सचिवालय के लिए दो पद को शामिल किया गया है. आयोग के सचिव ने बताया कि इसके पूर्व प्रकाशित किये गये विज्ञापन में कुल रिक्त पदों की संख्या 1395 थी, जो अब बढ़कर 1465 हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version