अब नहीं चलेगा सर्च ऑपरेशन

नहीं मिली गांधी सेतु से गंगा में गिरी स्कॉर्पियो पटना सिटी : पंद्रह दिनों से गांधी सेतु से गंगा में गिरी स्कॉर्पियो की तलाश में चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन अब बुधवार से नहीं चलेगा. एसडीओ राजेश रोशन ने बताया कि विशाखापत्तनम से लेफ्टिनेंट एसके सिंह की अगुआई में बुलायी गयी नेवी की आठ सदस्यीय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 15, 2018 8:27 AM
नहीं मिली गांधी सेतु से गंगा में गिरी स्कॉर्पियो
पटना सिटी : पंद्रह दिनों से गांधी सेतु से गंगा में गिरी स्कॉर्पियो की तलाश में चलाया जा रहा सर्च ऑपरेशन अब बुधवार से नहीं चलेगा.
एसडीओ राजेश रोशन ने बताया कि विशाखापत्तनम से लेफ्टिनेंट एसके सिंह की अगुआई में बुलायी गयी नेवी की आठ सदस्यीय टीम व उत्तराखंड से आयी एक्सपर्ट की टीम में शामिल दारोगा कविंद्र रजवान, सिपाही दीपक बरहारी, सुमित नेगी, मातवर व दीपक जोशी को वापस भेजा जा रहा है. एसडीओ ने बताया कि मंगलवार की शाम को इन लोगों को वापस भेजा गया है.
बुधवार को एनडीआरएफ की टीम से उच्चाधिकारियों से मिले निर्देश के आलोक में कार्य कराया जायेगा. बताते चलें कि महात्मा गांधी सेतु से गंगा में स्कॉर्पियो गिरने के बाद उसकी तलाश में प्रशासन ने पहले उत्तराखंड से पांच सदस्यीय एक्सपर्ट टीम, फिर नेवी की आठ सदस्यीय को सर्च आॅपरेशन के लिए बुलाया था.

Next Article

Exit mobile version