उपसभापति निर्वाचित होने पर हरिवंश को नीतीश कुमार ने दी बधाई

पटना : राज्यसभा के उपसभापति निर्वाचित होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरिवंश को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि हरिवंश जी कलम के धनी हैं. पत्रकारिता के क्षेत्र में इनका अमूल्य योगदान रहा है. राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बिहार के राज्यसभा सांसद हरिवंश के राज्यसभा का उपसभापति निर्वाचित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2018 6:56 AM
पटना : राज्यसभा के उपसभापति निर्वाचित होने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हरिवंश को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि हरिवंश जी कलम के धनी हैं. पत्रकारिता के क्षेत्र में इनका अमूल्य योगदान रहा है. राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बिहार के राज्यसभा सांसद हरिवंश के राज्यसभा का उपसभापति निर्वाचित होने पर हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई दी है.
राज्यपाल ने कहा कि हरिवंश जी के प्रखर वैचारिक व विद्वतापूर्ण सामाजिक–सांस्कृतिक चिंतन तथा पत्रकारिता के व्यापक सुदीर्घ अनुभवों से उच्च सदन के उपसभापति पद की गरिमा और अधिक बढ़ेगी तथा बिहार भी गौरवान्वित होगा. राज्यपाल ने हरिवंश जी के सफल संसदीय जीवन के लिए मंगलकामना की.
विस अध्यक्ष व विप सभापति ने दी बधाई
बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने भी बधाई और शुभकामना देते हुए कहा कि उनके राज्यसभा के उपसभापति निर्वाचित होने से सभा के संचालन एवं इसके कार्यों में सुगमता आयेगी. उनके अनुभव का लाभ उच्च सदन प्राप्त कर सकेगा और इससे राजनीति को नयी दिशा मिलेगी. बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति मो हारुण रशीद ने भी उन्हें बधाई दी है.

Next Article

Exit mobile version