मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड

बड़ी मछली को बचाने की कोशिश कर रही सरकार’ सृजन घोटला, नवरूणा हत्याकांड समेत कई मामलों की जांच सीबीआई के पास पटना : जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने राज्य सरकार पर हाई प्रोफाइल मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में बड़ी मछली को बचाने का आरोप लगाया है. मंगलवार को पार्टी कार्यालय में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2018 4:18 AM

बड़ी मछली को बचाने की कोशिश कर रही सरकार’

सृजन घोटला, नवरूणा हत्याकांड समेत कई मामलों की जांच
सीबीआई के पास
पटना : जनतांत्रिक विकास पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने राज्य सरकार पर हाई प्रोफाइल मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में बड़ी मछली को बचाने का आरोप लगाया है. मंगलवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस काॅन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि बालिका गृह कांड बिहार का महापाप है. अब तक सिर्फ निचले स्तर पर कार्रवाई हुई है. जिन नेताओं या उनके परिजनों के नाम सामने आ रहे हैं उन पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है.
राज्य में सृजन घोटला, नवरूणा हत्याकांड समेत कई मामलों की जांच सीबीआई के पास है मगर इन मामलों में उसका रवैया उदासीन है. बालिका गृह मामले की जांच संसदीय समिति या उच्च न्यायालय के देखरेख में होनी चाहिए. सीबीआई नवरूणा कांड के आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट भी दायर नहीं कर सकी. जिसके आधार पर सोमवार को कोर्ट ने इस मामले के जेल में बंद आधा दर्जन आरोपित को बरी कर दिया है .

Next Article

Exit mobile version