गोइठा ठोंकने के विवाद में सास की हत्या

बहू जख्मी, तीन नामजद,नौबतपुर के अजवां की घटना नौबतपुर : गुरुवार की सुबह 10.30 बजे के आसपास नौबतपुर थाना क्षेत्र में गली में दीवार पर गोइठा ठोंकने को लेकर हुए विवाद में कुदाल से सास और बहू पर हमला कर दिया गया. हमलावर ने दोनों के सिर पर प्रहार किया, जिससे सास की मौत रेफरल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 20, 2018 9:22 AM
बहू जख्मी, तीन नामजद,नौबतपुर के अजवां की घटना
नौबतपुर : गुरुवार की सुबह 10.30 बजे के आसपास नौबतपुर थाना क्षेत्र में गली में दीवार पर गोइठा ठोंकने को लेकर हुए विवाद में कुदाल से सास और बहू पर हमला कर दिया गया. हमलावर ने दोनों के सिर पर प्रहार किया, जिससे सास की मौत रेफरल अस्पताल में इलाज के दौरान हो गयी जबकि जख्मी बहू को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.
सूचना पाते ही पुलिस अस्पताल पहुंची व शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका की पहचान मीना देवी (52 वर्ष) पति विजय वर्मा व जख्मी सोनिया सिन्हा (25 वर्ष) पति प्रभात चंचल उर्फ सुधीर वर्मा के रूप में की गयी. घटना अजवां गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि विजय वर्मा की पत्नी मीना देवी गली में दीवार पर गोइठा ठोक रही थी. इस क्रम में कुछ कचरा गली में गिर गया .
यह देख राजाराम वर्मा की पत्नी ममता देवी एवं उसके परिजन गाली-गलौज करने लगे, जिसका मीना ने प्रतिरोध किया व कचरा साफ कर देने की बात कहते हुए गाली-गलौज करने से मना किया. गली में झगड़ा होते देख मीना की बहू सोनिया भी आ गली में आ गयी और सास का पक्ष लेकर कर हल्ला करने लगी. कहासुनी होते-होते विवाद बढ़ गया. इसी बीच राजाराम वर्मा और उसका भाई योद्धा वर्मा घर से कुदाल ले आये और मीना के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे वह जख्मी होकर गली में गिर पड़ी. उसे बचाने पहुंची उसकी बहू सोनिया पर भी आरोपितों ने प्रहार कर दिया. दोनों सास- बहू लहूलुहान होकर गली में तड़पने लगीं.
आसपास के लोगों ने जख्मी सास-बहू को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया जहां इलाज के दौरान सास मीना देवी की मौत हो गयी और डॉक्टरों ने उपचार के बाद बहू सोनिया सिन्हा को गंभीर अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया. इस सिलसिले में मृतका के पुत्र प्रभात चंचल के फर्द बयान पर राजाराम व उसकी पत्नी ममता तथा भाई योद्धा वर्मा को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version