पटना : मरीज की मौत पर किया हंगामा

गलत सूई देने व उपचार में कोताही का आरोप पटना सिटी : नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार की रात मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा मचाया. परिजनों का कहना था कि चिकित्सक ने उपचार में कोताही बरती. साथ ही मरीज को गलत सूई दी. सूई लगाने के बाद ही मरीज की तबीयत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 6:14 AM
गलत सूई देने व उपचार में कोताही का आरोप
पटना सिटी : नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मंगलवार की रात मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा मचाया. परिजनों का कहना था कि चिकित्सक ने उपचार में कोताही बरती. साथ ही मरीज को गलत सूई दी. सूई लगाने के बाद ही मरीज की तबीयत बिगड़ी और कुछ देर में उसकी मौत हो गयी.
घटना के संबंध में दीदारगंज के धर्मशाला मुहल्ला निवासी भतीजा सुजीत ने बताया कि ठेकेदारी का काम करने वाले 40 वर्षीय टुनटुन साव मंगलवार की शाम बाइक से आ रहे थे. इसी दरम्यान दीदारगंज फोरलेन पर बाइक दुर्घटना में वे जख्मी हो गये. टुनटुन साव को उपचार के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल की इरमजेंसी में लाया गया. जहां इलाज चल रहा था. इसी बीच डॉक्टर ने मरीज को सूई दी. इसके कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गयी.
परिजनों का आरोप है कि जब दिये गये इंजेक्शन का डिब्बा मांगा, तो वहां पर तैनात डॉक्टरों ने नहीं दिया. साथ ही सूई देने वाले डॉक्टर को भी भगा दिया. परिजनों की ओर से हंगामा मचाये जाने की खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा- बुझा कर शांत कराया. दूसरी ओर, अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ गोपाल कृष्ण का कहना है कि शाम सात बजे के आसपास में मरीज उपचार के लिए आया था. उपचार में किसी तरह की कोताही नहीं बरती गयी है.दुर्घटना में स्थिति गंभीर होने की वजह से मरीज की मौत हुई है.

Next Article

Exit mobile version