पटना : लालू पर भ्रष्टाचार मामले में एक साल में भी नहीं हुई सख्त कार्रवाई : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के खिलाफ आईआरसीटीसी मामले का एक साल हो गया है. अब तक उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं हुई है. सीबीआई निष्पक्ष एजेंसी है. तीन माह हो गये, जब केंद्रीय एजेंसी ने उनके मॉल पर नोटिस चिपका दिया. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 5:55 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के खिलाफ आईआरसीटीसी मामले का एक साल हो गया है. अब तक उनके खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं हुई है.
सीबीआई निष्पक्ष एजेंसी है. तीन माह हो गये, जब केंद्रीय एजेंसी ने उनके मॉल पर नोटिस चिपका दिया. उन्होंने रेल मंत्री से इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है. जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि बिहार में नीतीश कुमार ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद की पार्टी व उनके परिवार पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों की वजह से ही नाता तोड़ा था.
अब पूरे मामले को एक साल से अधिक हो गया है. अब तक कार्रवाई हो जानी चाहिए थी. रेलवे टेंडर घोटाले के केस की फाइल की रफ्तार बेहद सुस्त है.
सीबीआई ने टेंडर घोटाले में रेलवे के अधिकारी बीके अग्रवाल पर केस चलाने की इजाजत के लिए रेलवे बोर्ड के प्रिंसपल एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर विजिलेंस को चिट्ठी लिखी थी. केस चलाने की अनुमति रेलवे ने नहीं दी है. जिस तरह से रेलवे टेंडर घोटाले में ढिलाई बरती जा रही है उसके बाद संदेह पैदा होने लगा है कि आगे क्या होगा.

Next Article

Exit mobile version