झोलाछाप डॉक्टर ने महिला मरीज की ले ली जान, हथौड़ी छेनी से उखाड़ रहा था दांत

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे फुलवारी शरीफके गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके में झोला छाप डॉ द्वारा एक 26 वर्षीय महिला की मौत परिजनों ने जमकर हंगामा किया. बताया जाता है इलाके की रहने वाली 26 वर्षीय महिला सोनी देवी दांत के दर्द से पीड़ित थी. जहां पीड़ित ने अपना दांत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 9, 2018 10:25 PM

पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे फुलवारी शरीफके गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैरिया इलाके में झोला छाप डॉ द्वारा एक 26 वर्षीय महिला की मौत परिजनों ने जमकर हंगामा किया. बताया जाता है इलाके की रहने वाली 26 वर्षीय महिला सोनी देवी दांत के दर्द से पीड़ित थी. जहां पीड़ित ने अपना दांत दिखाने झोला छाप डॉक्टर ओम प्रकाश गोस्वामी के यहां गयी थी. डॉ. ने महिला का एक साथ 5 दांत उखाड़ दिया. जिसके बाद महिला की तबीयत बिगड़नेलगी और ज्यादा खून निकलने लगा. जिसके कारण महिला की मौत हो गयी.

वहीं, महिला की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और डॉक्टर के खिलाफ जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया. साथ ही महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के बादसेही डॉक्टर फरार बताया जा रहा है. वहीं मृतिका के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और सभी का रो रो कर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस झोला छाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version