बिहार में अटूट है एनडीए गठबंधन : रामविलास पासवान

पटना :केंद्रीयमंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख राम विलास पासवान ने आज अगले साल प्रस्तावित लोकसभा चुनावों में सीटों की साझेदारी के मुद्दे पर बिहार में राजग के भीतर दरार की अटकलों को खारिज किया और कहा कि प्रदेश में भाजपा नीत गठबंधन ‘अटूट’ है. प्रदेश लोजपा मुख्यालय पर यहां आयोजित इफ्तार पार्टी से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2018 11:03 PM

पटना :केंद्रीयमंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रमुख राम विलास पासवान ने आज अगले साल प्रस्तावित लोकसभा चुनावों में सीटों की साझेदारी के मुद्दे पर बिहार में राजग के भीतर दरार की अटकलों को खारिज किया और कहा कि प्रदेश में भाजपा नीत गठबंधन ‘अटूट’ है. प्रदेश लोजपा मुख्यालय पर यहां आयोजित इफ्तार पार्टी से इतर संवाददाताओं से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री ने अल्पसंख्यकों से अनुरोध किया कि वे भाजपा को ज्यादा असरदार चुनौती दे सकने के आधार पर अपने मतों का फैसला नहीं करें और आपको शांति एवं समृद्धता देने वाली सरकार को समर्थन दें.

रामविलास पासवान ने कहा, राजग में कोई दरार नहीं है, कृपया यह अपने दिमाग में रखिए. गठबंधन अटूट है. सभी अटकलें मीडिया ने पैदा की हैं और आपको (इस संबंध में) अंत में निराशा ही मिलेगी. इस दौरान राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तथा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version