डूबने से दो बहनों की मौत हादसा. मौसी के घर शादी में शामिल होने आयी थीं

डगराईन नदी में नहाने गयी थीं पांच बच्चियां, तीन को ग्रामीणों ने बचाया बाढ़ : भदौर थाने के डभांवा गांव के नौवाटोली के पास डगराईन नदी में शनिवार की दोपहर नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गयी. वहीं, तीन किशोरियों को ग्रामीणों ने अथक प्रयास के बाद बचा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2018 4:06 AM

डगराईन नदी में नहाने गयी थीं पांच बच्चियां, तीन को ग्रामीणों ने बचाया

बाढ़ : भदौर थाने के डभांवा गांव के नौवाटोली के पास डगराईन नदी में शनिवार की दोपहर नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गयी. वहीं, तीन किशोरियों को ग्रामीणों ने अथक प्रयास के बाद बचा लिया. तीनों को बेहोशी की हालत में निकाला गया. उपचार के बाद तीनों खतरे से बाहर बतायी जाती हैं. डभावां गांव में संजय सिंह के घर में शनिवार को शादी समारोह के बाद चौठारी के लिए किशोरियां डगराईन नदी में नहाने के लिए गयी थीं. इसी दौरान करिश्मा कुमारी (13 वर्ष) और फ्रूटी कुमारी (15 वर्ष) नहाने के दौरान गहरे पानी में डूबने लगीं. इसी दौरान तीन अन्य किशोरियां भी उन्हें बचाने के प्रयास में डूबने लगीं.
आसपास के ग्रामीणों ने नदी में डूब रही किशोरियों को बचाने की कोशिश की. साड़ी फेंक कर तीन बच्चियों को उसके सहारे नदी से बाहर निकालने में लोगों को सफलता मिल गयी, लेकिन फ्रूटी और करिश्मा ने नदी के किनारे आने के दौरान दम तोड़ दिया. मृतका आपस में मौसेरी बहनें थीं. फ्रूटी कुमारी नवादा जिले के शोखापुर सराय थाने के सगमा गांव निवासी छोटेलाल सिंह की पुत्री थी वहीं, करिश्मा जयरामपुर थाने के नरसिंहपुर गांव निवासी रंजीत सिंह की बेटी थी. दोनों किशोरियां अपनी मौसी के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए डभावां गांव आयी थीं.

Next Article

Exit mobile version