स्वर्ण व्यवसायी से सोना लूट व नकद मामले का उद्भेदन

कोडरमा पुलिस नालंदा पहुंची गैंग का सरगना पकड़ा गया 32 लाख रुपये व तीन किलो सोना बरामद बिहारशरीफ/ पटना : झारखंड के कोडरमा थाना क्षेत्र में बीते 14 अप्रैल की रात्रि पटना के फुलवारीशरीफ के स्वर्ण व्यवसायी से 1.32 करोड़ रुपये व चार किलो सोना की लूट मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है. इसी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2018 4:03 AM

कोडरमा पुलिस नालंदा पहुंची

गैंग का सरगना पकड़ा गया
32 लाख रुपये व तीन किलो सोना बरामद
बिहारशरीफ/ पटना : झारखंड के कोडरमा थाना क्षेत्र में बीते 14 अप्रैल की रात्रि पटना के फुलवारीशरीफ के स्वर्ण व्यवसायी से 1.32 करोड़ रुपये व चार किलो सोना की लूट मामले का पुलिस ने उद्भेदन किया है. इसी सिलसिले में कोडरमा पुलिस शनिवार को नालंदा पहुंची और नगरनौसा थाना पुलिस के सहयोग से मोनियमपुर सहित कई गांवों में छापेमारी कर लुटेरे गैंग के सरगना को धर दबोचा.इस दौरान इनके पास से कुल 32 लाख रुपये व करीब तीन किलोग्राम सोना भी बरामद किया है. इसकी पुष्टि थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा ने की.पुलिस सूत्रों के अनुसार सोना व नकदी जमीन के अंदर छिपा कर रखे गये थे.
मामले का उद्भभेदन लूटे गये मोबाइल की लोकेशन के आधार पर किया गया. बता दें कि पटना के स्वर्ण व्यवसायी राजेश कुमार 14 अप्रैल की रात अपनी गाड़ी से तमिलनाडु के कोयंबटूर जा रहे थे. इसी दौरान कोडरमा थाना अंतर्गत बागीटांड़ के समीप बोलेरो सवार पांच लुटेरों ने ओवरटेक कर व्यवसायी की गाड़ी रोक कर इस बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद पीड़ित व्यवसायी ने घटना की प्राथमिकी कोडरमा थाने में दर्ज करायी थी.

Next Article

Exit mobile version