पटना : लालू से ध्यान हटाने को मुख्य सचिव का नाम उछाल रहा विपक्ष

पटना : जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि चारा घोटाले में बिहार सरकार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह का नाम एक साजिश के तहत घसीटा जा रहा है. उन्होंने कहा कि तथ्यों और कानूनी आधार पर यह मामला चलेगा या नहीं. अभी तक इसका ही निर्धारण नहीं हुआ है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2018 5:18 AM
पटना : जदयू के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि चारा घोटाले में बिहार सरकार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह का नाम एक साजिश के तहत घसीटा जा रहा है.
उन्होंने कहा कि तथ्यों और कानूनी आधार पर यह मामला चलेगा या नहीं. अभी तक इसका ही निर्धारण नहीं हुआ है. बेलगाम विपक्ष लगातार कई मामलों में दोषी करार दिए जा चुके लालू प्रसाद यादव पर से ध्यान हटाने का घटिया प्रयास कर रहा है.
मुख्य सचिव को जिस प्रकार टारगेट किया जा रहा है वह अत्यंत दुखद है. जिस आइएएस अधिकारी को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया हो उसके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी की जा रही है. कोर्ट ने चारा घोटाला में सभी आरोपियों को सम्मन दिया है लेकिन अंजनी कुमार सिंह को कोई सम्मन नहीं दिया है.
कोर्ट ने सीबीआई को अंजनी कुमार सिंह के खिलाफ मामला बनता है या नहीं, इसके लिए सैंक्शनिंग अथॉरिटी के पास आवेदन करने को कहा है. जब तक सैंक्शनिंग अथॉरिटी उनके खिलाफ अभियोचन चलाने की अनुमति प्रदान न करें.

Next Article

Exit mobile version