बिहटा में 70 क्विंटल सरकारी चावल जब्त

बिहटा : गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर क्षेत्र की नाकाबंदी करते हुए एक ट्रक को पकड़ा गया, जिसमें अवैध रूप से मध्याह्न भोजन का 70 क्विंटल चावल कालाबाजारी के लिए ले जाया जा रहा था . पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए चावल सहित वाहन को जब्त कर लिया है. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2018 5:12 AM
बिहटा : गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर क्षेत्र की नाकाबंदी करते हुए एक ट्रक को पकड़ा गया, जिसमें अवैध रूप से मध्याह्न भोजन का 70 क्विंटल चावल कालाबाजारी के लिए ले जाया जा रहा था .
पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार करते हुए चावल सहित वाहन को जब्त कर लिया है. इस संबंध में एडीएसो दानापुर ने बिहटा थाने में चावल की कालाबाजारी का मामला दर्ज कराया.
जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को बिहार राज्य खाद्य निगम के पटना, फुलवारीशरीफ में स्थित गोदाम से बीआर1जी/2010 ट्रक पर एमडीएम का चावल लादकर मनेर के लिए निकला था, लेकिन नियत समय तक ट्रक को गंतव्य स्थान पर नहीं पहुंचने पर छानबीन शुरू की गयी.
छानबीन के दौरान दूसरे दिन यानी गुरुवार को ट्रक में लगे जीपीएस ने उक्त ट्रक का लोकेशन नौबतपुर बताया. स्थानीय थाना नौबतपुर और बिहटा को सूचित कर जांच अभियान चलाया गया.
चावल माफिया मामले की सूचना मिलते ही वह तुरंत उक्त ट्रक को बिहटा के तरफ लेकर भागने लगा. जहां बिहटा थाने की पुलिस ने पकड़ लिया.

Next Article

Exit mobile version