बिहार : मां व बेटी से छेड़खानी, तीन गिरफ्तार

बिहटा : नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में चापाकल पर पानी भरने को लेकर मां-बेटी के साथ छेड़खानी और जमकर मारपीट की गयी. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के अनुसार राजपुर निवासी दिनेश ठाकुर और तिलक साव के साथ पुराना विवाद चला आ रहा था. सुबह दिनेश ठाकुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2018 6:10 AM
बिहटा : नेउरा ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में चापाकल पर पानी भरने को लेकर मां-बेटी के साथ छेड़खानी और जमकर मारपीट की गयी. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के अनुसार राजपुर निवासी दिनेश ठाकुर और तिलक साव के साथ पुराना विवाद चला आ रहा था. सुबह दिनेश ठाकुर की पत्नी टुन्नी देवी 15 वर्षीया अपनी बेटी के साथ सुबह दानापुर के नासरीगंज स्थित बहन के यहां आयोजित शादी समारोह में भाग लेकर घर लौट कर आयी थी.
करीब साढ़े सात बजे मां और बेटी मकान के पास स्थित सरकारी हैंडपंप पर पानी भरने गयीं थीं. पानी भरने के दौरान तिलक साव के साथ झगड़ा हो गया, जिसके बाद तिलक साव आग बबूला हो गया. जैसे ही मां-बेटी हैंडपंप पर पानी भरकर घर में गयी. तिलक साव अपने भाई बुटन साव और बेटा बुल्लू साव के साथ दिनेश ठाकुर के घर पर धावा बोल दिया. मां-बेटी को अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी करते हुए जमकर मारपीट शुरू कर दी. घटना की सूचना पर नेउरा थानाप्रभारी प्रशांत कुमार ने दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंच तिलक साव, भाई बुटन साव और बेटा बुल्लू साव को रंगे हाथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Article

Exit mobile version