चाय बागान के रिटायर्ड मैनेजर के घर डाका

आधा दर्जन अपराधियों ने आधी रात को दिया घटना को अंजाम पटना : हथियारबंद डकैतों के गिरोह ने पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्तनगर-तिलकनगर में बड़ी वारदात को अंजाम दियाहै. डकैतों ने आसाम के चाय बागान में मैनेजर के पद से रिटायर्ड प्रभात नारायण सिंह के आवास में सोमवार की देर रात धावा बोला. इस दौरान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2018 5:41 AM
आधा दर्जन अपराधियों ने आधी रात को दिया घटना को अंजाम
पटना : हथियारबंद डकैतों के गिरोह ने पत्रकारनगर थाना क्षेत्र के चित्रगुप्तनगर-तिलकनगर में बड़ी वारदात को अंजाम दियाहै. डकैतों ने आसाम के चाय बागान में मैनेजर के पद से रिटायर्ड प्रभात नारायण सिंह के आवास में सोमवार की देर रात धावा बोला.
इस दौरान घर में मौजूद प्रभात नारायण और उनकी पत्नी कला सिंह, साली लाली शंकर और उनके साढू को बंधक बना लिया. हाथ-पैर रस्सी से बांध दिया और मारपीट कर आलमारी का चाभी छीन लिया. इसके बाद डकैतों ने आलमिरा खोलकर करीब चार लाख के गहने और एक लाख रुपये नगदी ले लिया. इसके बाद पूरे घर को खंगाल दिया. घर में रखे अन्य किमती सामानों को डकैतों ने ले लिया और फरार हो गये. डकैतों के जाने के बाद पुलिस को जानकारी दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया ओर केश दर्ज किया है. मामले की छानबीन चल रही है. घटना स्थल से तीन चाकू मिला है. एक आधार कार्ड मिला है. जिस पर रामाशीष पंडित लिखा हुआ है. पता बढ़ईया का है.
बीमारी के बहाने खुलवाया दरवाजा
अब तक छानबीन में पता चला है कि प्रताप नारायण की साली लाली शंकर और साढ़ रांची से पटना आये हुए थे. पटना में एक शादी समारोह में शामिल होने आये थे. लाली शंकर और उनके पति नीचे ग्राउंड फ्लोर पर सोये थे. डकैतों ने नीचे लगे गेट का ताला तोड़ दिया और अंदर घूस गये. इसके बाद लाली शंकर और उनके पति को डकैतों ने पहले बंधक बना लिया और उसके गहने लूट लिया.

Next Article

Exit mobile version