मनोज बाजपेयी ने किया ”नीले रंग की लाल कहानी” का वीडियो रिलीज

पटना : भितिहरवा आश्रम जीवन कौशल ट्रस्ट द्वारा निर्मित टेली फिल्म ‘नीले रंग की लाल कहानी’ का वीडियो रीलीज बतौर मुख्य अतिथि सुप्रसिद्ध रंगकर्मी एवं सिने स्टार मनोज बाजपेयी ने किया. मौर्या होटल के कौटिल्य हॉल में आयोजित इस समारोह की अध्यक्षता ट्रस्ट के अध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह ने की. ट्रस्ट की गतिविधियों का परिचय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 8, 2018 5:40 PM

पटना : भितिहरवा आश्रम जीवन कौशल ट्रस्ट द्वारा निर्मित टेली फिल्म ‘नीले रंग की लाल कहानी’ का वीडियो रीलीज बतौर मुख्य अतिथि सुप्रसिद्ध रंगकर्मी एवं सिने स्टार मनोज बाजपेयी ने किया. मौर्या होटल के कौटिल्य हॉल में आयोजित इस समारोह की अध्यक्षता ट्रस्ट के अध्यक्ष शैलेंद्र प्रताप सिंह ने की. ट्रस्ट की गतिविधियों का परिचय देते हुए सचिव डॉ ज्ञानदेव मणि त्रिपाठी ने बताया कि नयी पीढ़ी तक गांधीजी और कस्तूरबा के साथ उनके सहयात्रियों के कृतित्व की पहुंच सुनिश्चित करना ट्रस्ट के मुख्य कार्यों में है.

समारोह के मुख्य अतिथि मनोज बाजपेयी ने अपने बचपन के उन पलों को याद किया, जो उन्होंने बेलवा कोठी में बिताये. भितिहरवा आश्रम जीवन कौशल ट्रस्ट के कार्यों में अपनी सक्रिय भागीदारी की बात भी बाजपेयी ने कही. टेली फिल्म के निर्देशक अरुण पाहवा के साथ सभी कलाकारों को ट्रस्ट की ओर से शॉल एवं प्रतीक चिह्न देकर मनोज बाजपेयी ने सम्मानित किया. टेली फिल्म का प्रदर्शन भी इस अवसर पर किया गया. अध्यक्षीय भाषण में शैलेंद्र प्रताप सिंह ने ट्रस्ट की आगामी योजनाओं की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए बताया कि इस टेली फिल्म का प्रदर्शन उन स्थानों पर किया जायेगा, जिनका संबंध गांधीजी और कस्तूरबा के साथ उनके सहयात्रियों के साथ रहा है. इनमें कोलकता, लखनऊ, मुंबई, दिल्ली आदि कई शहर शामिल हैं. धन्यवाद ज्ञापन ट्रस्ट के कोषाध्यक्ष राकेश राव ने किया.

Next Article

Exit mobile version