VIDEO : राजद नेता रघुवंश प्रसाद ने किया पीएम मोदी पर निजी हमला, दिया बड़ा विवादास्पद बयान

मुजफ्फरपुर : राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्वकेंद्रीय मंत्री रघुवंशप्रसादसिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलेकरएक बार फिर सार्वजनिक मंच से विवादास्पद बयान दिया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने मोदी के वैवाहिक जीवन के बारे में सवाल खड़ा करते हुए,उसे तीन तलाक के कानून से जोड़ते हुए बयान दिया है. रघुवंश ने मुजफ्फरपुर की एक सभा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 24, 2018 9:17 AM

मुजफ्फरपुर : राजद के वरिष्ठ नेता और पूर्वकेंद्रीय मंत्री रघुवंशप्रसादसिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलेकरएक बार फिर सार्वजनिक मंच से विवादास्पद बयान दिया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने मोदी के वैवाहिक जीवन के बारे में सवाल खड़ा करते हुए,उसे तीन तलाक के कानून से जोड़ते हुए बयान दिया है. रघुवंश ने मुजफ्फरपुर की एक सभा में कहा कि तीन तलाक बोलकर जनानी को छोड़ने वाला कानून गलत है. उसमें हम सुधार करेंगे. यह नरेंद्र मोदी तीन तलाक के लिए कानून बनाता है और बिना तीन तलाक कानून के जनानी को छोड़ दिया, उसका क्या. यह सब लड़ाई है और सवाल है. लालू यादव को बेवजह फंसाया गया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने मुजफ्फरपुर के बोचहा प्रखंड में 22 फरवरी को आयोजित तेजस्वी की न्याय यात्रा के दौरान मंच से बोल रहे थे. इसी दौरान रघुवंश प्रसाद सिंह ने पीएम मोदी पर निजी हमला बोलते हुए यह बातें कही. इस विवादित बयान के सामने आने के बाद राजनीति के तेज होने की संभावना जतायी जा रही है. गौरतलब हो कि इससे पूर्व भी राजद नेता और लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पीएम मोदी के खिलाफ विवादास्पद बयान दे चुके हैं, जिसे लेकर राजद की काफी किरकिरी हुई थी. बाद में लालू यादव ने उस बयान के लिए मीडिया में अफसोस जताया था.

रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि लालू यादव को फंसाया गया है और सीबीआइ अपने आका के कहने पर यही सब काम करती है. राजनीतिक लोगों और नेताओं को बदले की कार्रवाई के तहत फंसाया जाता है.

यह भी पढ़ें-
PM मोदी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने बोला एक और हमला

Next Article

Exit mobile version