#PNBScam : पीएम मोदी पर लालू का तंज, ट्वीट कर पूछा- कहां है चौकीदार

पटना : पीएनबी घोटाला मामले में राजनीति तेज हो गयी है. इस मामले में एक तरफ जहां एनडीएसरकार और पीएम मोदी पर कांग्रेस लगातार हमलाकर रही है. वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इसको लेकर जारी सियासत में कूदपड़े है. पीएनबी घोटाला मामले में नीरव मोदी का नाम आने के बाद लालू प्रसाद ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 15, 2018 7:14 PM

पटना : पीएनबी घोटाला मामले में राजनीति तेज हो गयी है. इस मामले में एक तरफ जहां एनडीएसरकार और पीएम मोदी पर कांग्रेस लगातार हमलाकर रही है. वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी इसको लेकर जारी सियासत में कूदपड़े है. पीएनबी घोटाला मामले में नीरव मोदी का नाम आने के बाद लालू प्रसाद ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है और लिखा है, नेहरु ने ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी को लाखों करोड़ों का घोटाला करने के बाद देश से भगा दिया. है ना? कहां है चौकीदार?

वहीं, राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी इस मामले को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री सुशीलकुमार मोदी परनिशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए सुशील मोदी पर हमला बोला और लिखा- आईपीएल घोटाले वाले ललित मोदी और बैंक घोटाले वाले नीरव मोदी के बाद मोदी सरकार को सृजन घोटाले वाले बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का पासपोर्ट जब्त कर लेना चाहिए. इन्होंने घोटाले का सारा काला धन अपने भाई आरके मोदी की कंपनी आशियाना हाउसिंग में लगाया है.

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने नीरव मोदी को छोटा मोदी कह कर पीएम मोदी पर निशाना साधा था और कहा था कि चेतावनी के बाद भी मोदी सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की. गौर हो कि पंजाब नेशनल बैंक में देश का बड़ा बैंकिंग घोटाला हुआ है. ये घोटाला करीब साढ़े 11000 करोड़ रुपये से ज्यादा का है. पीएनबी ने बुधवार को शेयर बाज़ार को मुंबई स्थित शाखा में घोटाले की जनाकारी दी. इस घोटाले में कारोबारी नीरव मोदी का नाम सामने आया है.

घोटाला सामने आने के बाद पीएनबी ने अपने 10 अधिकारियों को निलंबित कर दिया है. बताया जाता है कि कुछ खाताधारकों को लाभ पहुंचाने के लिए लेन-देन की गयी. इन लेन-देन के आधार पर ग्राहकों को दूसरे बैंकों ने विदेशों में कर्ज दिये हैं. इस खबर के बाद पंजाब नेशनल बैंक के शेयर 10 फीसदी तक टूटे हैं.

Next Article

Exit mobile version