मिस BBA बनीं कायनात, मगध महिला कॉलेज की पूर्व छात्राओं का बनेगा वेबसाइट

पटना : मगध महिला कॉलेज में बीबीए डिपार्टमेंट की ओर से फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया. जूनियर्स ने अपने सीनियर्स की विदाई की रंगारंग प्रस्तुति दी. इस मौके पर कॉलेज की प्राचार्या डॉ शशि शर्मा ने कहा कि आप सभी पर हमें गर्व है. आशा करती हूं कि आप बाहर जाकर कॉलेज का नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 28, 2018 9:42 PM

पटना : मगध महिला कॉलेज में बीबीए डिपार्टमेंट की ओर से फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया. जूनियर्स ने अपने सीनियर्स की विदाई की रंगारंग प्रस्तुति दी. इस मौके पर कॉलेज की प्राचार्या डॉ शशि शर्मा ने कहा कि आप सभी पर हमें गर्व है. आशा करती हूं कि आप बाहर जाकर कॉलेज का नाम रोशन करे. साथ ही उन्होंने घोषणा की कि कॉलेज की पूर्व छात्राओं के लिए जल्द ही एक वेबसाइट बनाया जायेगा, जिसके जरिये छात्राएं अपनी उपलब्धि अन्य छात्राओं के साथ साझा कर सकेंगी. इस दौरान बीबीए के हेड डॉ सुरेंद्र कुमार भी मौजूद थे.

उन्होंने बताया कि इस बार छात्राओं के हाइ अटेंडेंस और टेस्ट में हाइ मार्क्स को भी अहमियत दी गयी है. मिस फेयरवेल के लिए 10 छात्राओं ने भाग लिया. इसमें कुल तीन राउंड हुआ. पहला इंट्रोडक्शन व टैलेंट राउंड, दूसरा रैंप वॉक और तीसरा जूरी द्वारा सवाल-जवाब. जूरी में विनीता मिश्रा, डॉ तृष्णा और डॉ हुस्नआरा बेगम थीं. इस बीच छात्राओं ने एक से बढ़ कर एक बेहतरीन नृत्य की प्रस्तुति दी. मिस बीबीए का ताज कायनात रहमत को मिला. वहीं, फर्स्ट रनर अप समीम सिद्दीकी और सेकेंड रनर अप मृणाल श्री को मिला. आखिर में सभी छात्राओं ने झूम कर डीजे पर डांस किया.

Next Article

Exit mobile version