पटना : प्रोपर्टी डीलर के बेटे का अपहरण के बाद हत्या, 25 लाख की मांगी थी फिरौती

पटना : राजधानी पटना से सटे सिटी इलाके में प्रोपर्टी डीलर के बेटे का अपहरण के बाद हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने दिन-दहाड़े अगमकुआं इलाके से छात्र रौनक का अपहरण कर लिया था. शुक्रवार को सुबह उसी इलाके में रौनक के शव बरामद होने से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2018 11:52 AM

पटना : राजधानी पटना से सटे सिटी इलाके में प्रोपर्टी डीलर के बेटे का अपहरण के बाद हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने दिन-दहाड़े अगमकुआं इलाके से छात्र रौनक का अपहरण कर लिया था. शुक्रवार को सुबह उसी इलाके में रौनक के शव बरामद होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो अगवा छात्र की रिहाई के एवज में फिरौती की गयी है. हालांकि इस मामले में गुरुवार को पुलिस व परिवार के लोगों ने चुप्पी साध लिया था. जबकि इस मामले में नगर पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा का कहना था कि बदमाशों की पहचान हो गयी है. पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार प्रोपर्टी डीलर का काम करने वाले सुधीर कमार के 16 वर्षीय पुत्र रौनक को बाइक सवार बदमाशों ने अगवा किया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो अगवा छात्र निजी विद्यालय में नवम कक्षा का छात्र है.

जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने घटना को उस समय अंजाम दिया जब बुधवार की सुबह नौ बजे बस पकड़ने के लिए जा रहा था. तभी उसे याद आया कि कॉपी घर पर छूट गया है. इसके बाद दोबारा वापस लौटा, इसी दरम्यान घटना को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी अगमकुआं थाना पुलिस को परिजनों ने दी. पुलिस सूत्रों की मानें तो घटना के बाद सक्रिय हुए पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए में लिया, जो गुलजारबाग का रहने वाला है. नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार इस अगमकुआं थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस टीम छात्र की रिहाई के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें-
NDA घटक दल के नेता की लालू से मुलाकात, बिहार में फिर गरमायी सियासत, पढ़ें

Next Article

Exit mobile version