हाईवे पर लूटने वाले पांच धराये मास्टरमाइंड भी पकड़ा गया

चौबीस घंटे में पुलिस को मिली सफलता पटना : हाइवे पर एक फोर व्हीलर गाड़ी में सवार लोगों से गन प्वाइंट पर लूट करने वाले अपराधियों को पटना पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर दबोच लिया है. लुटेरों ने मोकामा एनएच-30 पर शिवनार के पास बुधवार की रात लूट किया था. इस घटना के बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2018 8:18 AM
चौबीस घंटे में पुलिस को मिली सफलता
पटना : हाइवे पर एक फोर व्हीलर गाड़ी में सवार लोगों से गन प्वाइंट पर लूट करने वाले अपराधियों को पटना पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर दबोच लिया है. लुटेरों ने मोकामा एनएच-30 पर शिवनार के पास बुधवार की रात लूट किया था. इस घटना के बाद पुलिस पड़ताल में जुटी थी. एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर लुटेरों का पीछा किया गया और उन्हें मोर इंग्लिश के पास से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार किये गये लोगों में मास्टरमाइंड मिथलेश कुमार, बरहपुर, बिंद टोली, मोकामा, संतोष कुमार, शिवनार, मोकामा, पवन कुमार, शिवनार, मोकाम, राजेश कुमार, बिंद टोली, मोकामा, छोटू कुमार बिंद टोला, मोकामा शामिल है.
गिरफ्तार किये गये अपराधी गिरोह ने पूछताछ में बताया कि वह फतुहा, बख्तिारपुर और मोकामा तक हाइवे पर सक्रिय रहते हैं. इसमें स्कूटी सवार, बाइक सवार व फोर व्हीलर वालों को भी चिन्हित कर लेते हैं. उनका पीछा करते हैं और सूनसान जगह पर गन प्वाइंट पर गाड़ी को रुकवा लेते हैं. इसके बाद उनके नकदी, सामान की लूट करते हैं. गाड़ी की भी लूट करते हैं. 17 की रात को मोकमा इंग्लिश के निकट चिमनी के पास एनएच 30 पर लूट की घटना हुई.

Next Article

Exit mobile version