बिहार : ‘लालू से मिल पैसा कमाने का केजरीवाल ने दिया था संकेत’ : सुशील मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तीन अलग-अलग ट्वीट कर नयी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोला. पहले ट्वीट में उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अन्ना हजारे का साथ छोड़ कर जब अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बने और पटना आकर लालू प्रसाद से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 5, 2018 6:10 AM
पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने तीन अलग-अलग ट्वीट कर नयी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमला बोला. पहले ट्वीट में उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अन्ना हजारे का साथ छोड़ कर जब अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री बने और पटना आकर लालू प्रसाद से गले मिले, तभी साफ हो गया था कि वे सत्ता का दुरुपयोग कर पैसे बनाने वाले हैं.
आप ने दो खास आदमियों को राज्यसभा का टिकट देकर असली चेहरा उजागर कर दिया है. दूसरे ट्वीट में उन्होंने लालू प्रसाद को घेरे में लेते हुए कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव जब क्रिकेटर बनने के सपने देख रहे थे, तब उनके माता-पिता के राज में दलितों पर अत्याचार और नरसंहार की घटनाएं हो रही थीं.
लालू प्रसाद ने पंचायत और निकाय में आरक्षण लागू किये बिना चुनाव कराया, जिससे हजारों दलित मुखिया नहीं बन पाये. 2017 में भाजपा ने जब दलित समाज के व्यक्ति को राष्ट्रपति बनाने की पहल की, तब राजद ने दलित के खिलाफ दलित को उतारने की राजनीति की. जिस दल में सभी शीर्ष पद एक परिवार के लिए आरक्षित हैं, वे दलितों को क्या दे पायेंगे? तीसरे ट्वीट में उन्होंने तीन तलाक पर विरोधियों पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि विपक्ष कट्टरपंथियों के वोट पाने के लिए राज्यसभा में तलाक बिल को रोकना चाहता है.

Next Article

Exit mobile version