जिला उत्पाद कार्यालय पर की पत्थरबाजी, कार्रवाई

पटना : नौबतपुर में बुधवार को शराब पीने के दौरान पकड़े गये पांच लोगों की गिरफ्तारी जिला उत्पाद टीम ने की थी, जिसके बाद गुरुवार को कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पांचों को जेल भेजने के लिए जिला उत्पाद से बाहर निकाला गया, लेकिन उसी वक्त दोपहर ढाई बजे 10 की संख्या में परिवार की महिलाएं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 6:37 AM
पटना : नौबतपुर में बुधवार को शराब पीने के दौरान पकड़े गये पांच लोगों की गिरफ्तारी जिला उत्पाद टीम ने की थी, जिसके बाद गुरुवार को कानूनी प्रक्रिया पूरी कर पांचों को जेल भेजने के लिए जिला उत्पाद से बाहर निकाला गया, लेकिन उसी वक्त दोपहर ढाई बजे 10 की संख्या में परिवार की महिलाएं पहुंच गयीं और उन पांचों को छोड़ने को लेकर हंगामा करने लगीं. हंगामा करने वाली महिलाओं ने कहा कि उन्हें बेवजह पकड़ा गया है. इस कारण उन्हें छोड़ा जाये. जब महिलाएं अधिक हंगामा करने लगीं और सड़क पर पड़े पत्थर के टुकड़ों को कार्यालय में फेंकने लगीं, तो जिला उत्पाद कार्यालय में तैनात पुलिस के जवानों ने महिलाओं की पिटाई कर दी.
इसके बाद महिलाओं को वहां से हटाया गया और उन सभी को जेल भेज दिया गया. जिला उत्पाद के अधिकारी संजय कुमार ने कहा कि शराब पीने व बेचने के दौरान पकड़े गये लोगों को जब भी कार्यालय में लाया जाता है, तो हर बार उनके परिवार के लोग पहुंचते हैं. उसमें से कुछ लोग हंगामा करते हैं.

Next Article

Exit mobile version