आठ घंटे तक गुल रही बिजली

पटना सिटी : फतुहा से गायघाट ग्रिड में आने वाली एक लाख 32 हजार संचरण लाइन में तार बदलने का कार्य कराने को लेकर गुरुवार को सुबह नौ बजे से लेकर शाम पांच बजे तक सुल्तानगंज व गायघाट फीडरों की बिजली गुल रही. गुलजारबाग के कार्यपालक अभियंता संतोष कुमार ने बताया कि शुक्रवार को भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 6:34 AM
पटना सिटी : फतुहा से गायघाट ग्रिड में आने वाली एक लाख 32 हजार संचरण लाइन में तार बदलने का कार्य कराने को लेकर गुरुवार को सुबह नौ बजे से लेकर शाम पांच बजे तक सुल्तानगंज व गायघाट फीडरों की बिजली गुल रही.
गुलजारबाग के कार्यपालक अभियंता संतोष कुमार ने बताया कि शुक्रवार को भी सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक कार्य कराने के लिए दोनों फीडर बंद रहेंगे. हालांकि, गायघाट के सहायक विद्युत अभियंता का कहना है कि सुल्तानगंज फीडर पूरी तरह से व गायघाट फीडर के आधा मोहल्लों में बिजली बाधित थी. इस कारण लोगों को पानी की समस्या से भी जूझना पड़ा.
इधर, कार्य कराने की वजह से पावर सब स्टेशन मीना बाजार से जुड़े महाराजगंज, पश्चिम दरवाजा व वेस्ट फीडर की बिजली भर आती- जाती रही.
इसी प्रकार से मंगल तालाब सब स्टेशन से जुड़े झाऊगंज व काली स्थान फीडर की बिजली भी प्रकाश पर्व को लेकर कराये जा रहे कार्य की वजह से दिन भर आती-जाती रही. जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा था.

Next Article

Exit mobile version