बिहार : नीतीश कुमार का काम ही उनका इमेज : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की जितनी उम्र है उससे कहीं ज्यादा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पॉलिटिकल करियर है. नीतीश कुमार को अपनी इमेज बनाने की जरूरत नहीं है. उनका काम ही उनकी इमेज है. उनके विकास के काम से ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:38 AM
पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता सह विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की जितनी उम्र है उससे कहीं ज्यादा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पॉलिटिकल करियर है. नीतीश कुमार को अपनी इमेज बनाने की जरूरत नहीं है. उनका काम ही उनकी इमेज है.
उनके विकास के काम से ही उनका इमेज बनता चला गया. आज देश दुनिया में नीतीश कुमार का नाम महज इसलिए है वो नकारात्मकता की ओर जा रहे बिहार को सकारात्मकता में ले आये. उन्होंने कहा कि इमेज तो उन लोगों को बनाने की जरूरत है, जिनके साथ बदनामी का रिश्ता चोली-दामन जैसा रहा है. अब जिनके पिता ने घोटाला किया, रेलवे को नुकसान पहुंचाया, गलत तरीके से अकूत संपत्ति इकट्ठा की, अभी तेजस्वी यादव को इन पापों को पहले धोना होगा. अभी बिहार की राजनीति में तेजस्वी यादव की कोई इमेज बनी नहीं है.
विकास और तेजस्वी यादव का तालमेल कही से भी फिट नहीं बैठता है. तेजस्वी पहले ये बताये कि उनके परिवार ने 15 साल बिहार में शासन किया. कितने कारखाने, कितने विश्वविद्यालय खुले, कितने उद्योग के प्रपोजल आये थे. लालू सरकार में तो लूट, हत्या, नरसंहार, पलायन ही सुर्खियां बटोरती थी. नीतीश सरकार में शराबबंदी, दहेजबंदी, बाल विवाह बंदी सहित कई समाज सुधारक काम सुर्खियां बनती है.
संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद को भी कुछ नसीहत दें. 70 साल पार कर गये लालू प्रसाद फिर भी सत्ता के लिए लालायित रहते हैं. लालू प्रसाद पर कई घोटालों के केस चल रहे हैं. रांची-पटना-दिल्ली इस उम्र में भी करना पड़ रहा है. तेजस्वी प्रसाद यादव लालू प्रसाद को राजनीति से संन्यास लेने का सुझाव दें.

Next Article

Exit mobile version