जूनियर इंजीनियर हत्याकांड में पटना से एक गिरफ्तार

पटना : सोनपुर थाने के शिवबचन सिंह चौक पर सोमवार की शाम हाजीपुर से पटना जा रहे सिंचाई विभाग में पदस्थापित इंजीनियर वीरमणि कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने नामजद आरोपित मुकेश चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया. सोनपुर पुलिस की टीम पटना पुलिस की टीम के साथ लगातार छापेमारी कर रही थी. मुकेश कुर्जी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 14, 2017 7:16 AM
पटना : सोनपुर थाने के शिवबचन सिंह चौक पर सोमवार की शाम हाजीपुर से पटना जा रहे सिंचाई विभाग में पदस्थापित इंजीनियर वीरमणि कुमार की हत्या मामले में पुलिस ने नामजद आरोपित मुकेश चंद्रा को गिरफ्तार कर लिया. सोनपुर पुलिस की टीम पटना पुलिस की टीम के साथ लगातार छापेमारी कर रही थी. मुकेश कुर्जी का रहनेवाला है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.
सारण पुलिस के अनुसार गिरफ्तार मुकेश का इंजीनियर से भूमि विवाद चल रहा था और इस मामले में उसकी बहन भी जेल गयी थी. विदित हो कि बड़े भाई मनोज राय के बयान पर इंजीनियर विद्यासागर चौधरी, धप्पू, पप्पू राय, व नीतेश चंद्रा व मुकेश चंद्रा के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. सोमवार को अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी थी. उनके शव को मंगलवार की सुबह में पटना लाया गया था और 48 घंटे के अंदर पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version