ट्रांसपोर्ट कार्यालय में आग,लाखों का सामान जला

पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के गांधी सेतु रोड में सोनाली पेट्रोल पंप के समीप में स्थित परशुराम रोडबेज ट्रांसपोर्ट कार्यालय सह गोदाम में आग लग गयी. हालांकि, अगलगी का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन संभावना है कि शाॅर्ट सर्किट से यह घटना घटी होगी. फायरकर्मियों ने बताया कि बीते सोमवार की देर रात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 8:03 AM
पटना सिटी : अगमकुआं थाना क्षेत्र के गांधी सेतु रोड में सोनाली पेट्रोल पंप के समीप में स्थित परशुराम रोडबेज ट्रांसपोर्ट कार्यालय सह गोदाम में आग लग गयी. हालांकि, अगलगी का कारण स्पष्ट नहीं है, लेकिन संभावना है कि शाॅर्ट सर्किट से यह घटना घटी होगी. फायरकर्मियों ने बताया कि बीते सोमवार की देर रात लगभग 11 बजे के आसपास में आग लगने की सूचना मिली.
इसके बाद मौके पर पटना सिटी से दो फायर यूनिट पहुंची. इसके बाद कंगन घाट टेंट सिटी से एक, दो कंकड़बाग से व एक पटना से यूनिट पहुंची और मशक्कत के बाद लगभग ढाई बजे रात में आग बुझाने में कामयाब रही. ट्रांसपोर्ट कार्यालय के प्रबंधक रिंकु सिन्हा ने बताया कि आग की लपटों में ट्रांसपोर्ट में रखे व्यापारिक वस्तु, संस्थान के कंप्यूटर, केबिन, मोनिटर, कार्यालय के सामान आदि जल गये. प्रबंधक के अनुसार इस घटना में किताब, दवा व अगरबत्ती समेत अन्य आइटम जो दूसरी जगह भेजने थे, जल गये हैं.
दूसरी ओर, मंगलवार की दोपहर चौक थाना हाजीगंज स्थित किराना दुकान में आग लग गयी. हालांकि, स्थानीय लोगों की सक्रियता से आग को बुझा दिया गया. पीड़ित के अनुसार इस घटना में आंशिक नुकसान हुआ है.स्थानीय लोगों की मदद से आग को नियंत्रित कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version