आक्रोश मार्च निकाल कर दिया धरना

पटना सिटी. बिहार राज्य आवास बोर्ड की ओर से नोटिस दिया गया है, जिसमें फ्लैट को खाली कर चाबी बोर्ड को सौंप देने की मियाद मंगलवार को खत्म हो गयी. इस नोटिस के खिलाफ बीते पांच दिसंबर से धरना दे रहे लोगों ने मंगलवार को भी धरना दिया. बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी संघर्ष मोर्चा के बैनर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 8:02 AM
पटना सिटी. बिहार राज्य आवास बोर्ड की ओर से नोटिस दिया गया है, जिसमें फ्लैट को खाली कर चाबी बोर्ड को सौंप देने की मियाद मंगलवार को खत्म हो गयी. इस नोटिस के खिलाफ बीते पांच दिसंबर से धरना दे रहे लोगों ने मंगलवार को भी धरना दिया. बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी संघर्ष मोर्चा के बैनर तले आयोजित धरना की अध्यक्षता अध्यक्ष शशिकांत शर्मा व सचिव हीरा सिंह कर रहे थे.
धरना से पहले लोगों ने कॉलोनी में आक्रोश मार्च निकाला, जहां कार्यालय पहुंच धरना पर बैठे. आंदोलन में अजय मिश्र, रामराज यादव, पूर्व पार्षद चंद्रशेखर कुमार उर्फ लालदहीन, रवि यादव, रिपुसुदन कुमार, प्रमोद सिंह, विभा देवी, अनिता देवी, ममता सिंह व चंद्रमा पाठक समेत अन्य शामिल हुए. सचिव ने बताया कि बुधवार को भी आवास बोर्ड पर उनका धरना जारी रहेगा.
जब तक की समस्या का समाधान नहीं हो जाता है. हालांकि धरनार्थियों से मिलने बुधवार को कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा भी पहुंच रहे है. दूसरी ओर आवास बोर्ड के कार्यपालक अभियंता संजय कुमार ने कहा कि लोगों की जो भी मांगे है, उसे उच्चधिकारियों के पास कार्रवाई के लिए भेजा गया है. उच्चधिकारियोंे के निर्देश पर आगे कार्रवाई होगी. बताते चले कि बीते सोमवार को धरनार्थियों ने आगजनी करते हुए सड़क जाम कर हंगामा किया था. धरनार्थियों के समर्थन में जन अधिकार पार्टी के संरक्षक व सांसद राकेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी सोमवार को पहुंच संघर्ष में साथ देने का ऐलान किया था.

Next Article

Exit mobile version