खनन नीति के खिलाफ राजद का 21 को बिहार बंद

पटना : सरकार की जनविरोधी खनन नीति, मजदूरों के काम छीनने, ऊंची दाम पर बालू मिलने आदि के खिलाफ राजद 21 दिसंबर को बिहार बंद करेगा. इस दिन सरकार का चक्का जाम किया जायेगा. राज्य के प्रत्येक जिले में व्यापक प्रदर्शन होगा. उक्त बातें राजद संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2017 8:00 AM
पटना : सरकार की जनविरोधी खनन नीति, मजदूरों के काम छीनने, ऊंची दाम पर बालू मिलने आदि के खिलाफ राजद 21 दिसंबर को बिहार बंद करेगा. इस दिन सरकार का चक्का जाम किया जायेगा.
राज्य के प्रत्येक जिले में व्यापक प्रदर्शन होगा. उक्त बातें राजद संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहीं. मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस काॅन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि 11 दिसंबर को जनसहयोग के कारण शांतिपूर्ण, असरदार, उत्साहजनक प्रदर्शन रहा. सरकार की जनविरोधी खनन नीति के कारण लोग त्रस्त हैं.
उन्होंने कहा कि पहले 18 दिसंबर को बिहार बंद करने की घोषणा की गयी थी लेकिन उसमें परिवर्तन किया गया है. सरकार हाईकोर्ट के निदेश का भी पालन नहीं कर रही है. प्रेस काॅन्फ्रेंस में राजद प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version