इसोपुर बवाल मामले का आरोपित गिरफ्तार

फुलवारीशरीफ. पुलिस ने इसोपुर बवाल में फरार चल रहे मुख्य आरोपित संजीत यादव उर्फ जोंटी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार संजीत यादव से पटना पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपित अपने आप को बजरंगदल फुलवारीशरीफ नगर का संयोजक बताया. उसने पुलिस के सामने पुछताछ में क्या बातें बतायी है यह अभी पता नहीं चल पाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 7:57 AM
फुलवारीशरीफ. पुलिस ने इसोपुर बवाल में फरार चल रहे मुख्य आरोपित संजीत यादव उर्फ जोंटी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार संजीत यादव से पटना पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपित अपने आप को बजरंगदल फुलवारीशरीफ नगर का संयोजक बताया. उसने पुलिस के सामने पुछताछ में क्या बातें बतायी है यह अभी पता नहीं चल पाया है.
उधर जैसे ही संजीत की गिरफ्तारी की सूचना मिली परिजन थाने में आकर पुलिस अधिकारी से जानना चाहा की संजीत को पुलिस कहा ले गयी है. थाने के पास तैनात दरोगा ने संजीत के घर की महिलाओं को समझा बुझा कर घर वापस भेज दिया. इस मामले में 64 नामजद आरोपित है. इसोपुर बवाल में अब तक 23 उपद्रवियों की की गिरफ्तारी हो चुकी है. शेष अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले में डीएसपी रामाकांत प्रसाद ने बताया की अब पुलिस फरार अभियुक्तों के घर की कुर्की जब्ती के लिए कोर्ट में गुहार लगायेगी.

Next Article

Exit mobile version