अपराध की योजना बनाते कुख्यात धराया

मोकामा : अपराध की योजना बनाते कुख्यात कारू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मौके पर शराब की बोतल भी बरामद की गयी. कारू मोकामा थाना अंतर्गत मोलदियार टोला का निवासी है. दरअसल थानाध्यक्ष कैसर आलम को जानकारी मिली कि लहेरिया टोला में अपराधियों का जमावड़ा लगा है. वे किसी अप्रिय वारदात को अंजाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 7:56 AM
मोकामा : अपराध की योजना बनाते कुख्यात कारू सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. मौके पर शराब की बोतल भी बरामद की गयी. कारू मोकामा थाना अंतर्गत मोलदियार टोला का निवासी है. दरअसल थानाध्यक्ष कैसर आलम को जानकारी मिली कि लहेरिया टोला में अपराधियों का जमावड़ा लगा है. वे किसी अप्रिय वारदात को अंजाम देने के लिए जुटे हैं.
पुलिस ने अविलंब बताये ठिकाने पर दबिश दी. इसमें कुख्यात पकड़ा गया. हालांकि तीन अन्य अपराधी मौके से फरार हो गये. गिरफ्त में आये अपराधी के शराब की नशे में होने की आशंका हुई. पुलिस ने उसका मेडिकल चेकअप कराया. बता दें कि कारू के खिलाफ हत्या जैसे कई संगीन कांड दर्ज हैं. झारखंड पुलिस भी उसकी सरगर्मी से तलाश में जुटी थी. सूत्रों के अनुसार पिछले दिन भी गुप्त सूचना पर कुख्यात की घेराबंदी की गयी थी. लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.

Next Article

Exit mobile version