बिहार : राज्य सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करेगा राजद : तेजस्वी

पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि राजद राज्य सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करेगा. यह रिपोर्ट कार्ड 20 दिसंबर के आसपास जारी होगा. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मांग करेंगे कि वह अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करें. सरकार रिपोर्ट कार्ड जारी नहीं करती है तो भी राजद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 7:43 AM
पटना : विरोधी दल के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा है कि राजद राज्य सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करेगा. यह रिपोर्ट कार्ड 20 दिसंबर के आसपास जारी होगा. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से मांग करेंगे कि वह अपना रिपोर्ट कार्ड जारी करें. सरकार रिपोर्ट कार्ड जारी नहीं करती है तो भी राजद द्वारा रिपोर्ट कार्ड जारी किया जायेगा. इसमें राजद के सरकार से बाहर होने के बाद ठप पड़े विकास की जानकारी दी जायेगी. बिहार में विकास ठप है. कहीं कुछ नहीं हो रहा है.
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यात्रा के बाद वह खुद 14 जनवरी के बाद यात्रा पर निकलेंगे. वह अपनी यात्रा के दौरान लोगों को राज्य में ठप पड़े विकास कार्यों की जानकारी देंगे. पत्रकारों से बातचीत में विरोधी दल के नेता ने बताया कि लॉ एंड आर्डर, शिक्षा और स्वास्थ्य की स्थिति खराब है. केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री कहते हैं कि बिहार के मरीजों को एम्स में आने की आवश्यकता नहीं है. वहीं, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को राज्य के मरीजों की चिंता ही नहीं है.

Next Article

Exit mobile version