दिसंबर से हिंदी भवन में होगा डीएम का कार्यालय

पटना : डीएम व भू-अर्जन सहित 14 कार्यालय दिसंबर से छज्जूबाग स्थित हिंदी भवन में शिफ्ट हो जायेंगे. डीएम हिंदी भवन में डायरेक्टर के लिए बने केबिन में बैठेंगे, जिससे जुड़ा एक सभागार भी होगा. कार्यालय शिफ्ट करने के पूर्व समाहरणालय का सारा फर्नीचर लाया जायेगा और एक सप्ताह के भीतर हिंदी भवन का रंग-रोगन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2017 7:48 AM
पटना : डीएम व भू-अर्जन सहित 14 कार्यालय दिसंबर से छज्जूबाग स्थित हिंदी भवन में शिफ्ट हो जायेंगे. डीएम हिंदी भवन में डायरेक्टर के लिए बने केबिन में बैठेंगे, जिससे जुड़ा एक सभागार भी होगा. कार्यालय शिफ्ट करने के पूर्व समाहरणालय का सारा फर्नीचर लाया जायेगा और एक सप्ताह के भीतर हिंदी भवन का रंग-रोगन शुरू हो जायेगा. इसके बाद जनवरी से समाहरणालय का पूरा एरिया टूटने लगेगा. इसके लिए विभागीय स्तर पर कार्य पूरा कर लिया गया है.
बुधवार को संबंधित विभाग के पदाधिकारी व डीएम ने हिंदी भवन जाकर परिसर का मुआयना भी किया. इसके अलावे ट्रेजरी को रिजर्व बैंक व सिटी एसपी के आवास के बीच में सरकारी आवास में शिफ्ट किया जायेगा. डीएम ने कहा कि समाहरणालय परिसर में बने सभी भवनों को तोड़कर नया भवन बनाया जाना है. इसको लेकर विभागीय स्तर पर काम हो रहा है, जहां तक डीएम कार्यालय के शिफ्ट होने की बात है, तो दिसंबर से हिंदी भवन में पहुंच जायेगा.

Next Article

Exit mobile version