BSSC ग्रेजुएशन लेवल परीक्षा का रिजल्ट जारी, अपडेट परिणाम देखने के लिए यहां करें क्लिक

पटना : बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से स्नातक स्तरीय परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक जारी रिजल्ट के आधार पर आयोग परीक्षार्थियों की अंतिम मेधा सूची की लिस्ट तैयार करेगा. आयोग के वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के मुताबिक 15853 अभ्यर्थियों का परिणाम घोषित किया गया है, यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 13, 2017 12:07 PM

पटना : बिहार कर्मचारी चयन आयोग की ओर से स्नातक स्तरीय परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया गया है. जानकारी के मुताबिक जारी रिजल्ट के आधार पर आयोग परीक्षार्थियों की अंतिम मेधा सूची की लिस्ट तैयार करेगा. आयोग के वेबसाइट पर दी गयी जानकारी के मुताबिक 15853 अभ्यर्थियों का परिणाम घोषित किया गया है, यह सभी अभ्यर्थी सफल घोषित हुए हैं. आयोग ने मुख्य परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों की सूची प्रकाशित कर दी है. इससे पूर्व मुख्य परीक्षा में लगभग 17 हजार ओएमआर शीट की स्कैनिंग की गयी थी. बताया गया है कि 3616 पदों की मुख्य परीक्षा गत वर्ष 2016 में 27 मार्च को हुई थी. बिहार कर्मचारी चयन आयोग के मुताबिक इंटरव्यू की तिथी अभी घोषित नहीं हुई है.

इस परीक्षा में एसआइ- 840 पद और परिचारी -214, पुलिस अवर निरीक्षक – 9, कंपनी कंमाडर- 65, फायर स्टेशन मास्टर- 48, सहायक कार्यपालक -89, गैरतकनीकी पोस्ट- 2001 पदों के लिए मुख्य परीक्षा का आयोजन हुआ था.

परिणाम देखने के लिए आप यहां क्लिक करें

Next Article

Exit mobile version