सीपी जोशी की मौजूदगी में मिले राहुल-नीतीश, बैठक से बिहार की राजनीति का तय होगा भविष्य

नयीदिल्ली : बिहार में महागंठबंधन में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मुद्दे पर मचे घमसान के बीच राज्य के मुख्यमंत्री व जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से करीब चार बजे उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस के बिहार के प्रभारी महासचिव सीपी जोशी भी मौजूद थे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2017 4:32 PM

नयीदिल्ली : बिहार में महागंठबंधन में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मुद्दे पर मचे घमसान के बीच राज्य के मुख्यमंत्री व जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से करीब चार बजे उनके आवास पर मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस के बिहार के प्रभारी महासचिव सीपी जोशी भी मौजूद थे. दोनों तीनों नेताओं की यह मुलाकात करीब आधा घंटे चलीऔरआने वाले दिनोंमेंबिहारकी राजनीति के लिए इसे बेहद अहम माना जा रहाहै.

हालांकि इस मुलाकात का मीडिया को कोई औपचारिक ब्यौरा नहीं उपलब्ध कराया गया है, लेकिनराजनीतिकहालात के मद्देनजर यह समझा जाता है किबैठकमें तीनों नेताओं ने बिहार के सियासी हालात पर भी चर्चा की. तेजस्वी यादव के मुद्द पर राहुल गांधी का स्टैंड व फैसला काफी अहम होगा. मालूम हो कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के विदाई सम्मान समरोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आज रात हैदराबाद हाउस मेंडिनरआयोजित किया गया है.इसडिनरमें नीतीश कुमारको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आमंत्रित किया है. नीतीश रात में इस डिनर में शामिल भी होंगे.

वहीं, बेनामी संपत्ति मामले में सीबीआइ एफआइआर व जांच का सामना कर रहे राजद नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी इन दिनों दिल्ली में हैं. वे कानूनी सलाह ले रहे हैं. उनकी कोशिश इस मामले में अग्रिम जमानत हासिल करना है.

यह भी पढ़ें :राष्ट्रपति प्रणब के विदाई भोज में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे नीतीश, महागंठबंधन के मुद्दे पर राहुल से करेंगे मुलाकात, पटना में पोस्टर वार शुरू

Next Article

Exit mobile version