ग्रामीणों ने नप कार्यालय का किया घेराव, आक्रोश

फतुहा : नवगठित नगर पर्षद के वार्ड संख्या 27 में पिछले पांच दिनों से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. इससे आक्रोशित इस वार्ड के ग्रामीणों ने मंगलवार को नगर पर्षद कार्यालय का घेराव करते हुए उग्र प्रदर्शन किया. बताते चलें कि वार्ड नंबर 27 रेलवे ट्रैक के दक्षिण स्थित है. जहां पिछले पांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 5, 2017 7:59 AM
फतुहा : नवगठित नगर पर्षद के वार्ड संख्या 27 में पिछले पांच दिनों से पानी के लिए हाहाकार मचा हुआ है. इससे आक्रोशित इस वार्ड के ग्रामीणों ने मंगलवार को नगर पर्षद कार्यालय का घेराव करते हुए उग्र प्रदर्शन किया. बताते चलें कि वार्ड नंबर 27 रेलवे ट्रैक के दक्षिण स्थित है. जहां पिछले पांच दिनों से वहां का ट्रांसफॉर्मर खराब है, जिसकी मरम्मत शिकायत करने के बाद भी नहीं करायी जा सकी है. ऐसी हालत में एक बड़ी आबादी को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है. इसे पूरे वार्ड में मात्र दो चापाकल हैं.
जहां पानी लेने के लिए दिन भर लाइन लगी रहती है. इस वार्ड की पार्षद मैना देवी ने बताया कि ट्रांसफॉर्मर खराब होने की शिकायत को बिजली कार्यालय द्वारा बार-बार टाल दिया जा रहा था. वैसे इस वार्ड में सरकारी स्तर पर पांच चापाकल लगे हैं, लेकिन तीन वर्षों से खराब पड़े हैं. ऐसी स्थिति में लोग पानी के लिए परेशान हो रहे हैं.
इस संबंध में नगर पर्षद के कार्यपालक अभियंता श्याम नंदन प्रसाद ने बताया कि स्थानीय विद्युत कार्यालय के अभियंता से बात हुई है. एक -दो दिनों के अंदर ट्रांसफॉर्मर को ठीक करा पानी की सप्लाइ शुरू करा दी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version