राष्ट्रपति पद प्रत्याशी मीरा कुमार छह जुलाई को आयेंगी पटना

पटना : राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी मीरा कुमार छह जुलाई को पटना पहुंच रही है. यहां पहुंचकर सभी दलों के नेताओं से मुलाकात करेगी. वे सीएम नीतीश कुमार से भी शिष्टाचारवश मुलाकात करेगी. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद सहित अन्य समर्थित दलों के नेताओं से मिलेगी. मीरा का बिहार का दो दिनों का प्रोग्राम है. उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 3, 2017 7:53 AM
पटना : राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी मीरा कुमार छह जुलाई को पटना पहुंच रही है. यहां पहुंचकर सभी दलों के नेताओं से मुलाकात करेगी. वे सीएम नीतीश कुमार से भी शिष्टाचारवश मुलाकात करेगी. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद सहित अन्य समर्थित दलों के नेताओं से मिलेगी. मीरा का बिहार का दो दिनों का प्रोग्राम है. उनके आगमन को लेकर कांग्रेस के सभी विधायकों को पटना में रहने के लिए कहा गया है. इस दौरान कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी.
राष्ट्रपति पद की प्रत्याशी मीरा कुमार को विपक्षी दलों का समर्थन प्राप्त है. ऐसे में राजद विधायकों का उन्हें समर्थन मिलेगा. राजद के 80 विधायक हैं. जानकारी के अनुसार मीरा कुमार का सभी दलों के विधायकों से मिलने की संभावना है. मुख्यमंत्री से उनकी खास मुलाकात होगी. राष्ट्रपति पद के चुनाव में जदयू ने रामनाथ कोविंद को समर्थन करने का निर्णय लिया है. कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने पार्टी विधायकों को उपस्थित रहने के लिए कहा है.

Next Article

Exit mobile version