बिहार : पीपा पुल पर 21 जून से बंद हो जायेगा परिचालन, आवागमन के लिए ये हैं वैकल्पिक उपाय

पटना : मानसूनमें होने वाली बारिश के कारण जलस्तर में बढ़ोतरी की संभावना को देखते हुए बिहारके पटना शहर व इसके आस-पास लगे चारों पीपा पुल पर बुधवार से परिचालन बंद हो जायेगा. ट्रैफिक एसपी प्रांतोष कुमार दास ने बताया कि बुधवार से ही गांधी सेतु के सामांतर पीपा पुल, दानापुर-पानापुर पीपा पुल, कच्ची दरगाह-राघोपुर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2017 7:12 PM

पटना : मानसूनमें होने वाली बारिश के कारण जलस्तर में बढ़ोतरी की संभावना को देखते हुए बिहारके पटना शहर व इसके आस-पास लगे चारों पीपा पुल पर बुधवार से परिचालन बंद हो जायेगा. ट्रैफिक एसपी प्रांतोष कुमार दास ने बताया कि बुधवार से ही गांधी सेतु के सामांतर पीपा पुल, दानापुर-पानापुर पीपा पुल, कच्ची दरगाह-राघोपुर पीपा पुल व ग्यासपुर-दियारा पीपा पुल को खोलने का काम शुरू कर दिया जायेगा.

आवागमन के लिए ये हैं वैकल्पिक उपाय
ट्रैफिक एसपी ने बताया कि इन पीपा पुलों को खोलने की वजह से गांधी सेतु पर पड़ने वाले दबाव को देखते हुए वैकल्पिक योजना बनायी गयी है. उन्होंने बताया कि बुधवार से महात्मा गांधी सेतु पर चल रहे मरम्मती कार्य के मद्देनजर सिर्फ बड़े वाहन यानी ट्रक, बस, ट्रैक्टर आदि का आवागमन ही महात्मा गांधी सेतु से होगा. सभी छोटी गाड़ियां (चार पहिया वाहनों) का पटना से हाजीपुर एवं हाजीपुर से पटना के बीच परिचालन दीघा स्थित नवनिर्मित जेपी सेतु से होगा.

बिहार : तेज आंधी में टूटा पीपा पुल, कई गाड़ियां फंसी, दियारा से टूटा पटना का संपर्क

Next Article

Exit mobile version