शत्रुघ्न सिन्हा ने आडवाणी से कोच्चि में की मुलाकात, ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

पटना : बॉलीवुड अभिनेता एवं पटना साहिब सेभाजपाके सांसद शत्रुघ्न सिन्हानेरविवार को पार्टी केशीर्ष नेता लालकृष्ण आडवाणी से केरल में मुलाकात की है.कोच्चि के एक होटल में संपन्न हुई इस मुलाकातके दौरान भाजपा केइन दोनों नेताआें के बीच लंबी गुप्तगू हुई. शत्रुघ्न सिन्हा नेइससंबंध मेंट्वीट करते हुए आडवाणी के साथअपनी तस्वीरको भी शेयर किया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2017 4:24 PM

पटना : बॉलीवुड अभिनेता एवं पटना साहिब सेभाजपाके सांसद शत्रुघ्न सिन्हानेरविवार को पार्टी केशीर्ष नेता लालकृष्ण आडवाणी से केरल में मुलाकात की है.कोच्चि के एक होटल में संपन्न हुई इस मुलाकातके दौरान भाजपा केइन दोनों नेताआें के बीच लंबी गुप्तगू हुई. शत्रुघ्न सिन्हा नेइससंबंध मेंट्वीट करते हुए आडवाणी के साथअपनी तस्वीरको भी शेयर किया है.


https://twitter.com/ShatruganSinha/status/874190167069687808

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट में लिखा है कि रोल मॉडल और अल्टीमेट लीडर आडवाणी जी के साथ मुलाकात के दौरान राष्ट्रपति चुनाव और वर्तमान राजनीति पर भी चर्चा हुई. भाजपा सांसद ने इसके साथ ही अपने अगले ट्वीट में एक शायरी शेयर करते हुए आगे लिखा है, लॉगलाइफ आडवाणी जी, लॉगलाइफ बीजेपी, जय हिंद.

गौरहो कि राजनीतिक गलियारों में लालकृष्ण आडवाणी को भी राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाने की चर्चा है. ऐसे में पार्टी के दोनों प्रमुख नेताओं के बीच संपन्न हुई इस मुलाकात कोअहम माना जा रहा है.इससेपहले हाल केदिनों में शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी के कई फैसले पर सवाल उठानेको लेकर सुर्खियों में रहे हैं.

‘Super 30’ के सभी छात्रों का IIT JEE Advanced में सफल होना बड़ी कामयाबी : शत्रुघ्न सिन्हा

Next Article

Exit mobile version