अभिकर्ता की मौत, परिजनों पर संदेह

पत्नी ने थाने में दर्ज करायी शिकायत हिसुआ : हिसुआ पोस्ट ऑफिस में अभिकर्ता के पद पर कार्यरत सत्येंद्र सिंह की जहर खाने से मौत होने के मामले में उसकी पत्नी माधुरी देवी ने थाने में नामजद शिकायत दर्ज करा कर हत्या का आरोप लगाया है. माधुरी देवी ने शिकायत में सत्येंद्र के भाई ब्रजेश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 29, 2017 7:43 AM
पत्नी ने थाने में दर्ज करायी शिकायत
हिसुआ : हिसुआ पोस्ट ऑफिस में अभिकर्ता के पद पर कार्यरत सत्येंद्र सिंह की जहर खाने से मौत होने के मामले में उसकी पत्नी माधुरी देवी ने थाने में नामजद शिकायत दर्ज करा कर हत्या का आरोप लगाया है.
माधुरी देवी ने शिकायत में सत्येंद्र के भाई ब्रजेश सिंह, ब्रजेश की पत्नी माला सिंह, अपने ससुर और भतीजे को नामजद किया है. बताया जा रहा है कि मामला अभिकर्ता कोड को लेकर उलझा हुआ था. माला सिंह के कोड पर सत्येंद्र अभिकर्ता का काम कर रहा था. कमीशन को लेकर मामला उलझा हुआ था. सत्येंद्र सिंह ने अपनी पुत्री के नाम पर कोड ले लिया था, इससे विवाद और बढ़ गया था.
सत्येंद्र गया के वजीरगंज के रजवारा गांव का रहनेवाला था. वह हिसुआ बढ़ही बिगहा में मामा के मकान में रहता था और यहीं से अभिकर्ता का काम करता था. मेसकौर के बारतसराय में भी उसके परिजन रहते हैं. जानकारी के अनुसार रविवार को इसी विवाद को सुलझाने के लिए वह घर गया था. सोमवार की सुबह लोगों ने उसे पांचू शिवाला के पास छटपटाते हुए देखा था. उसे इलाज के लिए पीएचसी और फिर नवादा ले जाया गया था, जहां से नवादा से पटना जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी थी.
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताता कि सत्येंद्र की पत्नी माधुरी देवी ने सत्येंद्र के भाई ब्रजेश सिंह, माला सिंह, ससुर अवध सिंह समेत चार को आरोपित कर मामला दर्ज कराया है. शिकायत में पांचू शिवाला पर बुला कर उसे जहर देने का आरोप लगाया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन चल रही है.

Next Article

Exit mobile version