किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दो शिक्षकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

नवादा : बिहार के नवादा जिला में दो शिक्षकों द्वारा एक किशोरी को दो महीने तक कथित रुप से बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस उपाधीक्षक शरफुल रहमान के अनुसार मिसकौर थानाक्षेत्र अंतर्गत 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि दो महीने पूर्व जब वह अपने कोचिंग संस्थान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2014 9:25 PM
नवादा : बिहार के नवादा जिला में दो शिक्षकों द्वारा एक किशोरी को दो महीने तक कथित रुप से बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस उपाधीक्षक शरफुल रहमान के अनुसार मिसकौर थानाक्षेत्र अंतर्गत 16 वर्षीय किशोरी ने बताया कि दो महीने पूर्व जब वह अपने कोचिंग संस्थान पहुंची तो वहां के दो शिक्षक राहुल कुमार और अमित कुमार उसे एक मोटरसाईकल पर बिठाकर अज्ञात स्थान ले गए जहां उन्होंने दो महीनों तक उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.
उन्होंने बताया कि पीडिता कल किसी प्रकार भागकर हिसुआ पहुंचकर पुलिस को सूचित किया. उसे चिकित्सकीय परीक्षण के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. रहमान ने बताया कि सदर अस्पताल की चिकित्सक डा0 नीलम कुमारी ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Next Article

Exit mobile version