रेलवे ट्रैक पर फंसा ऑटो, तभी पहुंच गयी किऊल-गया मेमू ट्रेन, फिर…

नवादा : दानापुर मंडल के किऊल-गया रेलखंड पर वारिसलीगंज और बाघीबरडीहा के बीच अनधिकृत रेल फाटक के पास ट्रेन और ऑटो की टक्कर मे ऑटो के परखच्चे उड़ गये. ऑटो चालक किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी. घटना की सूचना मिलते ही वारिसलीगंज थाने के एसआई शिवशंकर ठाकुर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2019 12:37 PM

नवादा : दानापुर मंडल के किऊल-गया रेलखंड पर वारिसलीगंज और बाघीबरडीहा के बीच अनधिकृत रेल फाटक के पास ट्रेन और ऑटो की टक्कर मे ऑटो के परखच्चे उड़ गये. ऑटो चालक किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी. घटना की सूचना मिलते ही वारिसलीगंज थाने के एसआई शिवशंकर ठाकुर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच काफी मशकत के बाद रेल ट्रैक पर फंसे ऑटो को रेल ट्रैक से हटा कर ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया.

बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह 63317 अप किऊल-गया मेमू ट्रेन वारिसलीगंज से खुल कर गया जा रही थी. इसी दौरान, वारिसलीगंज स्टेशन के आगे मय मोड़ के पास अनधिकृत फाटक के पास लाइन पार कर रहा ऑटो पटरी पर फंस गया. उसी समय रेलवे ट्रैक पर आ रही ट्रेन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी और कुछ दूरी तक घसीटते लेते गयी. ट्रेन आता देख कर ऑटो चालक वाहन से कूद कर भाग गया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना के बाद लगभग दो घंटे तक ट्रेन परिचालन ठप हो गया. घटना के बाद टीआईकेजीए के सुमन के अलावा आरपीएफ और जीआरपी घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी ली और ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया.

Next Article

Exit mobile version